Maharajganj

घुघली बैकुंठी घाट पर हाइड्रा क्रेन मशीन के मदद से कल मूर्ति का होगा विसर्जन, एसडीएम सदर ने घाट का लिया जायजा, दिए जरूरी दिशा निर्देश

 

महराजगंज टाइम्स ब्यूरो : घुघली नगर में स्थापित मां दुर्गा की मूर्ति का विसर्जन शुक्रवार 7 अक्टूबर को दोपहर बाद किया जाएगा। इसके लिए एसडीएम सदर ने नायब तहसीलदार व घुघली नगर पंचायत के ईओ के साथ बैकुंठी घाट का आज निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान घाट पे जरूरी सुविधाओं को मुहैया कराने के लिए एसडीएम ने ईओ को निर्देशित किया है। इस दौरान राजस्व टीम व घुघली पुलिस भी उपस्थित रही। 

हाइड्रा क्रेन मशीन के मदद से मूर्ति का होगा विसर्जन 

एसडीएम सदर मोहम्मद जसीम ने बताया कि इस बार लगातार दो दिन से हो रही बारिश के कारण छोटी गंडक नदी में पानी अधिक होने के कारण घाट पर हाइड्रा क्रेन मशीन की व्यवस्था रहेगा। जिससे आसानी से मूर्ति का विसर्जन हो सके। एसडीएम सदर मोहम्मद जसीम ने आगे बताया कि नगर पंचायत के इओ को निर्देशित किया गया है कि घाट पर जहाँ मूर्ति का विसर्जन होगा वहां पर दो नाव की भी व्यवस्था होगी। वहीं घुघली नगर में स्थापित मां दुर्गा की मूर्ति के विसर्जन के लिए बैकुंठी घाट पर नगर पंचायत प्रशासन द्वारा लाइट और जनरेटर की भी व्यवस्था की जाएगी। जिससे रात में घाट पर आसानी से मूर्ति का विसर्जन हो सके।

यह भी पढ़ें : चार उपनिरीक्षक सहित 14 के तबादले, अंकित सिंह बने सोनौली के चौकी इंचार्ज